SBI कम ब्याज दरों पर ऋण अदा कर रही है

एसबीआई-कम-ब्याज-दरों-पर-ऋण

 110 views

कोरोना वायरस ने पिछले ढाई महीने से देश में तालाबंदी कर दी है और नकदी प्रवाह पर ब्रेक लगा दिया है क्योंकि कारोबार बंद हो गया है। स्थिति भी बिगड़ रही है क्योंकि छोटे व्यापारियों के पास नकदी नहीं है क्योंकि व्यापार बंद है। इसलिए कई कंपनियों ने कर्मचारी के वेतन में कटौती की है। इसे ध्यान में रखते हुए, एसबीआई बैंक (भारतीय स्टेट बैंक) कम ब्याज दर ऋण प्रदान कर रहा है। लेकिन इसे छह महीने में चुकाना होगा। ईस आपात्कालीन ऋण सेवामे एसबीआय का महत्त्वपूर्ण सहभाग रहा है इसलिये ग्राहक उनको काफी कम व्याजदरओ पर कर्ज वितरित कर रहा है l
 
कम ब्याज दरों पर SBI आपातकालीन ऋण
 
यदि आपको ऋण की आवश्यकता है, तो आपको बैंक जाने की भी आवश्यकता नहीं है। आपके घर से मात्र 45 मिनट में ऋण स्वीकृत हो जाएगा। बैंक ने ग्राहकों से योनो ऐप डाउनलोड करके बैंक के विभिन्न प्रस्तावों का लाभ उठाने को कहा है। बैंक ऋण पर ब्याज दर 7.25 प्रतिशत है। बैंक ने कहा कि कर्ज छह महीने में चुकाना होगा।
 
आप केवल चार क्लिक में व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं
 
वरिष्ठ बैंक कर्मचारी राजेंद्र अवस्थी ने कहा कि एसबीआई (भारतीय स्टेट बैंक) ग्राहक केवल चार क्लिक के साथ पूर्व-अनुमोदित व्यक्तिगत ऋण प्राप्त कर सकते हैं। सप्ताह में सात दिन और दिन में 24 घंटे के लिए ऋण लिया जा सकता है। यदि ग्राहक एक आपातकालीन ऋण चाहता है, तो मोबाइल से 567676 पर एसएमएस भेजें और पीएपीएल <फिर अपने खाता संख्या के चार अंक दर्ज करें।> आपको संदेश में सूचित किया जाएगा कि आप ऋण के लिए पात्र हैं या नहीं। पात्र ग्राहकों को केवल चार चरणों में ऋण मिलेगा।
 
ग्राहक SBI आपातकालीन ऋण जल्दी कैसे प्राप्त कर सकते हैं?
 
स्टेट बैंक का योनो ऐप डाउनलोड करें और लॉगिन करें
अब एप में एप पर क्लिक करें
फिर समय अवधि और राशि का चयन करें
ओटीपी रजिस्टर्ड नंबर पर आएगा। पैसा जमा होते ही खाते में चला जाएगा।                                                     Source: कृषी जागरण, 28 अप्रेल 2020 ईस आर्टिकल मे  कुछ गलती हो सकती है आप सही जानकारी के लिए अपने खाते बँक मे पोचताच कीजिए ।

close

Subscribe Now

Please check your email & confirmation completed

Manjara Urnan Nidhi Ltd, Latur

2 thoughts on “SBI कम ब्याज दरों पर ऋण अदा कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: